Chhattisgarh GDS 2nd Merit List 2024: Result Declared, Download Merit List Now

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Cg gds 2nd merit list 2024: छ.ग. GDS ग्रामीण डाक सेवक का दूसरा मेरिट लिस्ट जारी | Chhattisgarh GDS Recruitment 2024:

छत्तीसगढ़ डाक विभाग ब्रांच पोस्ट मास्टर (BPM)/ असिस्टेंट पोस्ट मास्टर (ABPM)/ डाक सेवक के अंतर्गत ग्रामीण डाक सेवक के 1338 पदों पर डाक विभाग भर्ती का रिजल्ट आ चुका है। छत्तीसगढ़ पोस्ट ऑफिस विभाग रिजल्ट की पहली लिस्ट जारी कर दी है। आप CG Post Office Result 2024 Pdf डाउनलोड करके अपने नाम और रोल नंबर के द्वारा रिजल्ट चेक कर सकते है।

Chhattisgarh GDS 2nd Merit List 2024

Chhattisgarh India Post Office GDS Result 2024PDF Download इंडिया पोस्ट ऑफिस द्वारा इंडिया पोस्ट जीडीएस भर्ती 2024 अधिसूचना की घोषणा की गई थी। इंडिया पोस्ट ने सभी सर्किलों के लिए 44,228 ग्रामीण डाक सेवक पदों (जीडीएस) के लिए इंडिया पोस्ट जीडीएस परिणाम 2024 के लिए मेरिट सूची जारी की है CG India Post Office GDS Result 2024 और मेरिट सूची 22अगस्त 2024 को indiapostgdsonline.gov.in पर जारी किया गया था । और दूसरा लिस्ट 17 सितम्बर को जारी हुआ Chhattisgarh GDS Result 2024 की पीडीएफ में ग्रामीण डाक सेवक पदों के लिए डीवी में उपस्थित होने के लिए चुने गए उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

उम्मीदवार छत्तीसगढ़ ग्रामीण डाक सेवक भर्ती मेरिट लिस्ट देखने के लिए लिए नीचे दिए गए लिंक (पीडीऍफ़) पर क्लिक करें और अपना नाम देखें।

Cg gds 2nd merit list 2024 pdf LINK

1st Merit Listclick here
2nd Merit Listclick here

भारतीय डाक सेवा द्वारा इंडिया पोस्ट GDS का परिणाम घोषित कर दिया गया है CG GDS Result 2024 जिन अभ्यर्थियों का नाम मेरिट लिस्ट में आया है उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जायेगा। वहां चयनित उम्मीदवार को अपने सभी दस्तावेज ले कर जाना है । दस्तावेज का सत्यापन होने के बाद आपका चयन किया जायेगा। जो अभ्यर्थी अपने रिजल्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं वे रिजल्ट अपना रिजल्ट ऑनलाइन चेक कर सकते हैं

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की अधिक जानकरी के लिए ज्वाइन करे हमारा टेलीग्राम ग्रुप – CLICK here

13 thoughts on “Chhattisgarh GDS 2nd Merit List 2024: Result Declared, Download Merit List Now”

Leave a Comment